HomeBiharबिहार में एक और पुल ध्वस्त, 2 साल पहले BJP विधायक की...

बिहार में एक और पुल ध्वस्त, 2 साल पहले BJP विधायक की कंपनी ने कराया था निर्माण

लाइव सिटीज, भागलपुर: आज भागलपुर में एक और पुल कर गया. इस पुल गिरने की वजह से पीरपैंती में बाखरपुर, बाबूपुर पंचायत समेत कई गांवों का सम्पर्क कट गया है. पीडब्ल्यूडी ने दो साल पहले पुल का निर्माण कराया था. लाखों की लागत से बने इस पुल ने जल समाधि ले ली.

वहीं ,पुलिया गिरने की इस खबर की वजह से ग्रमीणों में हड़कंप मच गया है. यह पुल पांच पंचायतों को पीरपैंती प्रखण्ड मुख्यालय से जोड़ता था. 

बता दें कि भागलपुर में सुल्तानगंज-अगुवानी गंगा नदी पर बन रहा निर्माणाधीन फोरलेन पुल तीसरी बार जमींदोज हो गया था. भागलपुर की तरफ से 9 और 10 नंबर के बीच का हिस्सा गंगा नदी में समा गया था. पिलर पर बना स्लैब लोहा समेत गंगा नदी में समा गया था. इस महासेतु का निर्माण एसपी सिंगला कंपनी की तरफ से किया जा रहा है.

बता दें कि 5 दिन पहले 23 सितंबर को बिहार में दो पुल गिरने का मामला सामने आया था. मुंगेर के बरियारपुर में गंडक नदी की धार पर बना पुल बाढ़ की पानी में समा गया था. इससे पहले समस्तीपुर में निर्माणाधीन 4 लेन पुल गिर गया था. पटना के बख्तियारपुर से समस्तीपुर के ताजपुर के बीच फोरलेन पुल का निर्माण चल रहा है. इस पुल का स्पैन गिर गया था. अब भागलपुर में चौखंडी पुल गिर गया. बिहार में 5 दिनों में पुल गिरने की यह तीसरी घटना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments