HomeBiharअरविंद केजरीवाल के बेल पर सियासत तेज, RJD सांसद मनोज झा बोले-...

अरविंद केजरीवाल के बेल पर सियासत तेज, RJD सांसद मनोज झा बोले- BJP के ऑफिस बना फेक केस

लाइव सिटीज, पटना: कथित आबकारी नीति घोटाले में सीबीआई की ओर से दर्ज भ्रष्टाचार के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है।इस जमानत पर एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी में खुशी है तो दूसरी ओर आरजेडी सांसद मनोज कुमार झा ने बीजेपी को निशाने पर लिया है।

पार्टी के राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने कहा है कि बीजेपी के दिल्ली ऑफिस में बैठकर फेक केस बनाया गया था। उन्होंने कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए आम आदमी पार्टी को बधाई दी है।सांसद मनोज झा ने केजरीवाल को जमानत मिलने पर कहा कि या तो होना ही था और इस प्रकार के सभी मामलों में ऐसा ही होगा क्योंकि दिल्ली के बीजेपी दफ्तर में बैठकर सारे फेक केस बनाए गए थे।

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के मामले में भी ऐसा ही हुआ। मनोज झा ने आगाह किया कि सत्ता बदलने की चीज है। यह किसी एक व्यक्ति या दल के पास स्थाई नहीं रहती। जिस दिन भाजपा के लोग विपक्ष में होंगे उस दिन ये सारी एजेंसियां उनके दरवाजों पर दस्तक देंगी।हेमंत सोरेन पर दर्ज मुकदमे का जिक्र उन्होंने किया और कहा कि हेमंत सोरेन के केस में हाई कोर्ट ने जो टिप्पणी की थी उसे पढ़िए और समझिए और केजरीवाल के मामले को भी देखिए। तमाचा पड़ा है। सांसद ने कहा कि यह तमाचा सिर्फ ईडी और सीबीआई पर ही नहीं है बल्कि उन पर भी पड़ा है। इशारा बीजेपी पर था लेकिन नाम नहीं लिया। उन्हें इन सब से बाज जाना चाहिए क्योंकि कल जब पावर में नहीं रहेंगे तो जांच एजेंसियां उनके पीछे भी पड़ेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments