HomeBiharआभार यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव, अपराध पर CM नीतीश को...

आभार यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव, अपराध पर CM नीतीश को घेरा, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: समस्तीपुर रवाना होने से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आरक्षण की लड़ाई आरजेडी लड़ने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि हमने तो शुरू से कहा है कि राष्ट्रीय जनता दल सड़क से लेकर सदन और अदालत में भी इस लड़ाई को लड़ना पड़े तो हम लोग लड़ेंगे. किसी भी कीमत पर भारतीय संविधान की नौवीं अनुसूची में डलवाकर रहेंगे. हम लोग ने अपनी तरफ से भी सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दे रखी है, उस पर अदालत से नोटिस भी हुआ है. डेट आएगी तो उसमें हम लोग अपनी तरफ से जो मजबूत पक्ष होगा, हम लोग रखेंगे.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के रीढ़ की हड्डी होते हैं, उनसे नेता का डायरेक्ट इंटरेक्शन होना बहुत जरूरी है ताकि प्रॉपर फीडबैक पता चल सके. हम लोग भी चाहते हैं कि संगठन को और मजबूत किया जाए. आने वाले समय को लेकर आरजेडी को मास पार्टी के साथ-साथ कैडर की भी बनाने के लिए काम कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आभार यात्रा से न केवल अच्छा फीडबैक मिलेगा, बल्कि संगठन भी मजबूत होगा. नवंबर-दिसंबर में संगठन को मजबूत करने के लिए एक बार फिर से घूमेंगे.

आगे उन्होंने कहा कि हमलोग चाहते हैं कि संगठन को और मजबूत किया जाए, आने वाले समय को लेकर. मास पार्टी के साथ-साथ कैडर की भी पार्टी हो राष्ट्रीय जनता दल, इस काम में हमलोग लगे हुए हैं. पहला जो कार्यक्रम है हमारा, वो कार्यकर्ता संवाद होगा. उसके बाद नवंबर-दिसंबर में हमलोग जनता के बीच फिर दोबारा जाएंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments