HomeBiharमुंगेर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, मुंगेर: मुंगेर में बेखौफ बदमाशों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. लाश मिली तो हड़कंप मच गया. मृतक की पहचान बंटी सिंह उर्फ फंटूश (35 वर्ष) के रूप में की गई है. वह बीजेपी युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष थे. मौत के बाद उनका चार साल का मासूम बेटा पास में ही सोया रहा. यह घटना तारापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत धोबई गांव की है. यहां कच्ची कांवरिया पथ पर बंटी सिंह की चाय-नाश्ते की दुकान है. 

घटना के पीछे की वजह का अभी खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि माना जा रहा है कि आपसी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है. जो दुकान थी वह अस्थायी थी. शव को देखने से पता चल रहा था कि बंटी सिंह के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है. गोली लगने के बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. जब कुछ लोग सुबह में जगाने के लिए गए तब इस घटना के बारे में पता चला.

लोगों ने देखा कि शव खून से लथपथ पड़ा है और उनका चार साल का बेटा वहीं बगल में सोया है. फिलहाल इस घटना को लेकर वजह सामने नहीं आई है लेकिन पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस घटना की सूचना पर हवेली खड़गपुर के एसडीपीओ चंदन कुमार दलबल के साथ मौके पर पंहुचे. और कहा इस घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों से मिली है. प्रथम दृष्टया लग रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. एसएफएल की टीम आ रही है. हर बिंदु पर जांच कर जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ा जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments