HomeBiharबिहार से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे मनन मिश्रा, उपेंद्र कुशवाहा के साथ...

बिहार से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे मनन मिश्रा, उपेंद्र कुशवाहा के साथ जाएंगे राज्यसभा

लाइव सिटीज, पटना: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने राज्यसभा के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी। बिहार में बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ वकील और बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन मनन कुमार मिश्रा को राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं। राज्यसभा की रेस में पूर्व मंत्री आरके सिंह और आरके सिन्हा के बेटे रितुराज सिन्हा भी थे। मगर, आखिरी बाजी मनन कुमार मिश्रा के हाथ लगी।

बीजेपी ने राज्यसभा उपचुनाव के लिए मनन कुमार मिश्रा को बिहार से उम्मीदवार बनाया है। मनन कुमार मिश्रा बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष हैं। जेडीयू ने उपेंद्र कुशवाहा को अपना उम्मीदवार चुना है। ये नामांकन 21 अगस्त को होंगे। एनडीए ने दो राज्यसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नाम घोषित किए हैं।

बीजेपी ने 7 राज्यों की 10 राज्यसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। बिहार में पार्टी ने वरिष्ठ वकील मनन कुमार मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है। मनन कुमार मिश्रा सुप्रीम कोर्ट में वकालत करते हैं और बार काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष भी हैं। वो मूल रूप से गोपालगंज जिले के रहने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments