HomeBiharअनंत सिंह की रिहाई पर खूब गुस्सा कर बोले आरजेडी सांसद सुधाकर...

अनंत सिंह की रिहाई पर खूब गुस्सा कर बोले आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह, सीएम नीतीश ने उतारा कर्ज…

लाइव सिटीज, पटना: मोकामा के पूर्व विधायक, अनंत सिंह को पटना हाईकोर्ट ने बरी कर दिया है. न्यायमूर्ति चंद्र शेखर झा की अदालत ने उनके घर से एके 47 राइफल, कारतूस और 2 ग्रेनेड की बरामदगी मामले में बरी किया. अनंत सिंह के बरी होने की खबर के बाद बिहार का सियासी माहौल गरमा गया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बाद अब आरजेडी के बड़े नेता भी इशारों इशारों में सीएम नीतीश पर तंज कसा है.

आरजेडी सांसद सुधाकर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान अनंत सिंह पैरोल पर जेल से बाहर आए थे. जदयू के मुंगेर से उम्मीदवार ललन सिंह की मदद भी की थी. उस समय यह कहा गया कि ललन सिंह को जीताने के लिए ही अनंत सिंह को पैरोल पर बाहर निकाला गया है.अनंत सिंह के जो कर्ज थे, वो अब सीएम नीतीश कुमार के द्वारा चुका दिया गया है. उनकी रिहाई में सरकार की भूमिका रही है. जो सरकार में 19 साल से लोग बैठे है वो फंसाने और बचाने का खेल खेलते रहते है.

वहीं, बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं को लेकर कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नियंत्रण में अब बिहार नहीं रहा है. माफिया बिहार पर शासन कर रहे हैं. बिहार में अपराध बढ़ता जा रहा है , नीतीश कुमार से अब गृह मंत्रालय नहीं संभालता है. लेकिन दुखद बाद यह है कि इन तमाम चीजों को संज्ञान में लाने के बाद भी बिहार में सरकार चलाने वाले जो लोग है, वह इसलिए सजग नहीं है , क्योंकि बिहार में अपराधियों के ताकत से सरकार चल रही है. इसलिए घटनाएं आगे भी लगातार होती रहेगी. अगर बीजेपी और जेडीयू सत्ता में रहेगी तो यह नहीं रुकेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments