HomeBiharसुबह-सुबह लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का PM मोदी पर हमला, जानें...

सुबह-सुबह लालू की बेटी रोहिणी आचार्य का PM मोदी पर हमला, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण सीट से 2024 के लोकसभा चुनाव में भाग्य आजमाने वाली रोहिणी आचार्य ने सुबह-सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है. सुबह उन्होंने एक्स पर पोस्ट करते हुए दरभंगा एम्स और पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर ये हमला बोला है.

रोहिणी आचार्य ने लिखा, “दरभंगा में एक और एम्स (AIIMS)? माननीय प्रधानमंत्री जी ने तो अगस्त, 2023 में ही अपने एक भाषण में बताया था कि दरभंगा में एम्स (AIIMS) का निर्माण हो चुका है और वहां मरीजों के इलाज की शुरुआत भी हो चुकी है. ऐसे में पूछता है बिहार कि बकौल माननीय प्रधानमंत्री जी जब दरभंगा में एक एम्स (AIIMS) है ही तो फिर दूसरे के निर्माण के लिए जमीन सौंपे जाने की नौबत क्यों आन पड़ी? क्या तब (अगस्त, 2023 में) गलतबयानी की थी माननीय प्रधानमंत्री जी ने? अगर ‘हां’ तो क्या की गई गलतबयानी के लिए माननीय प्रधानमंत्री जी की तरफ से कभी कोई खेद प्रकट किया गया?”

दरभंगा एम्स के साथ ही रोहिणी आचार्य ने पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर भी हमला बोला. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, “दरभंगा एम्स (AIIMS) की ही तरह पूर्णिया में घरेलू उड़ानों के लिए हवाई अड्डा का निर्माण भी हो ही गया है. यात्रियों की आवाजाही भी जारी है. अब कहीं ऐसा न हो कि वहां भी दूसरे हवाई अड्डा का निर्माण व उद्घाटन हो जाए!

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments