HomeBiharमनीष सिसोदिया को बेल दिए जाने पर मांझी ने कहा- यह न्यायिक...

मनीष सिसोदिया को बेल दिए जाने पर मांझी ने कहा- यह न्यायिक प्रक्रिया है…इसका मतलब ये नहीं कि वे दोष मुक्त हो गए

लाइव सिटीज, पटना: जीतन राम मांझी ने मनीष सिसोदिया पर बड़ा बयान दिया है. दिल्ली से पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी से मीडिया कर्मियों ने पूछा कि मनीष सिसोदिया को बेल मिल गई है. आम आदमी पार्टी के नेता बोल रहे हैं कि साजिश के साथ केजरीवाल को फंसाया जा रहा है, इस पर जवाब में उन्होंने कहा कि यह एक न्यायिक प्रक्रिया है.

उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया के तहत जेल गए थे, कानूनी प्रक्रिया के तहत बाहर आए हैं. बेल हो जाना यह मतलब नहीं होता है कि दोष मुक्त हो गए बेल होने के बाद कोई भाषण देने या राजनीति करना उचित नहीं है. कुछ बातें होंगी तो फिर जेल जा सकते हैं. इस पर कुछ कहने की बात नहीं है, न्यायालय का मामला है.

केंद्र सरकार के कैबिनेट में यह कहा जाना कि क्रीमी लेयर नहीं हो सकता है, इस पर उन्होंने कहा कि क्रीमी लेयर और कोटे में कोटा दो अलग बातें हैं. चिराग पासवान के बिना नाम लिए कहीं ना कहीं जीतन राम मांझी पर कहा जाना की आज भी मंदिर जाने पर मंदिरों को धोया जाता है, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह सामाजिक बात है और  यह दूसरी बात है, लेकिन बाबा साहब ने कहा था कि आरक्षण पर हर 10 साल के बाद पुनर्विचार होना चाहिए. इस पर वह क्यों नहीं बोलते.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments