HomeBiharझंडे और बैनरों से पटा पटना शहर, ढोल-नगाड़े के साथ होगा बीजेपी...

झंडे और बैनरों से पटा पटना शहर, ढोल-नगाड़े के साथ होगा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल का स्वागत

लाइव सिटीज, पटना: भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल आज भाजपा कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण करेंगे। दिलीप जायसवाल दिल्ली से पटना पहुंच रहे हैं, स्वागत के लिए बड़ी तैयारी की गई है। निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष व डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी सहित तमाम नेता पार्टी कार्यालय में पदभार ग्रहण कराएंगे।

दिलीप जायसवाल पदभार ग्रहण करने के साथ ही बीजेपी के लिए बैठकों का दौर शुरू करेंगे। पिछले दिनों नए अध्यक्ष के तौर पर घोषित होने के बाद दिल्ली जाकर पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बिहार के लिए संदेश लेकर आज पटना पहुंच रहे हैं।

प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल के स्वागत के लिए पूरे शहर में बैनर पोस्टर लगाया गया है। पटना के हर चौक-चौराहे पर दिलीप जायसवाल के स्वागत के बड़े बड़े पोस्टर लगाए गए हैं। उनके स्वागत को लेकर कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया है। मिठाइयां भी बन रही है। उन्होंने कहा कि इस स्वागत और अभिनंदन समारोह में बिहार के सभी जिलों से भाजपा के नेतागण भाग लेंगे। इस समारोह में बिहार के सभी सांसद, विधायक, विधान पार्षद व मेयर, उपमेयर भी शामिल होंगे।

भाजपा के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल के पटना पहुंचने के बाद कार्यालय तक स्वागत के लिए कई प्वाइंट बनाए गए हैं। हवाई अड्डा पर उतरने के बाद प्रदेश के पदाधिकारी, विधायक उनका स्वागत करेंगे। इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता ढोल नगाड़े के साथ उनका स्वागत करेंगे।

यहां से वे शेखपुरा मोड़, पटेल भवन, राजवंशी नगर, पुनाई चौक, न्यू म्यूजियम, माउंट कार्मेल स्कूल, श्रम नियोजन भवन, आयकर गोलंबर होते हुए प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे। इस दौरान इन स्थानों पर नव नियुक्त अध्यक्ष के स्वागत के लिए स्वागत प्वाइंट बनाये गए हैं, जहां विभिन्न प्रकोष्ठों, मोर्चा और मंच के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments