HomeBiharकिशनगंज में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और डंपर की भिड़ंत में छह...

किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, स्कॉर्पियो और डंपर की भिड़ंत में छह लोगों की मौत, कई घायल

लाइव सिटीज, किशनगंज: किशनगंज पौआखाली के पेटभरी के नेशनल हाईवे 327ई पर स्कोर्पियो और डंपर में जोरदार भिड़ंत हुई है. हादसे में 5 लोगों की मौत की सूचना है और कई लोग जख्मी हुए है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घायलों में पांच बच्चे समेत 10 लोग शामिल हैं. 

बताया जाता है कि इस हादसे में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक हादसे में चार महिलाओं के साथ-साथ एक मासूम और स्कॉर्पियो चालक की मौत हो गई है. बता दें कि पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक मासूम की मौत किशनगंज एमजीएम मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हो गई है.

वही पांच बच्चे बुरी तरह घायल हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मची ही. मृतक के परिजनों कोहराम मचा है. सभी मृतक अररिया जिले के जोकिहाट के बताए जा रहे हैं, जो की सिलीगुड़ी की तरफ जा रहे थे. हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई. घटना के बाद मौके पर काफी देर तक चीख पुकार मची रही. मृतक के परिजनों कोहराम म और स्कॉर्पियो में फंसे चालक को किसी तरह से बाहर निकाला गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments