HomeBiharबेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, कार और ऑटो में टक्कर, दिल्ली से...

बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, कार और ऑटो में टक्कर, दिल्ली से लौट रहे 5 मजदूरों की मौत

लाइव सिटीज, बेगूसराय: बेगूसराय में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी. घटना जिले के एफसीआई थाना के पास रतन चौक बिहट की बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार एक ऑटो और कार के बीच भीषण टक्कर हुई है. घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस मौके से मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गयी है. कार और ऑटो में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं.

घटना के बारे में बताया जा रहा है मंगलवार की सुबह 5:30 बजे ऑटो में सवार होकर सभी हाथीदह से जीरोमाइल की ओर जा रहे थे. इसी दौरान रतन चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो में टक्कर मार दी. 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दोनों वाहन के टक्कर से लोगों के बीच अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों के द्वारा राहत बचाव काम शुरु किया गया. तीन व्यक्ति की हालत गंभीर बतायी जा रही है. जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. मृतक की पहचान नहीं हो पायी है.

घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. बाद में स्थानीय लोगों ने घायलों की मदद की. घटना सुबह करीब 5:30 बजे की बताई जा रहीं है. स्थानीय कुंदन कुमार ने बताया कि टेंपो में लगभग 11 आदमी सवार थे जो हाथीदह से बेगूसराय जीरो माइल की ओर जा रहे थे. तभी बिहट रतन चौक के समीप भीषण टक्कर हुई. इस घटना में पांच लोगों की मौत मौके पर हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments