HomeBiharनीतीश कुमार के हवाई दौरे पर ये क्या बोल गए जगदानंद सिंह,...

नीतीश कुमार के हवाई दौरे पर ये क्या बोल गए जगदानंद सिंह, दिया ये बड़ा बयान

लाइव सिटीज, पटना: जगदानंद सिंह ने बिहार में गिरते पुलों को लेकर नीतीश सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि जितने भी पुल गिरे हैं ये घोर लापरवाही है. इस मामले में सरकार को दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए.

बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह का एक पत्र सुर्खियों में है जिसमें वो जनसुराज पार्टी को लेकर अपने कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी. इसी लेटर को लेकर जब जगदानंद सिंह से सवाल किया गया तो वो मीडिया पर भड़क गए. उन्होंने पत्रकारों पर मुद्दे को डायवर्ट करने का आरोप लगाते हुए बिहार में गिरते पुलों के मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा

जगदानंद सिंह अपने उस पत्र के बारे में बात करने को तैयार नहीं थे जिसको लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनसुराज पार्टी से दूर रहने की चेतावनी दी थी. मीडियाकर्मियों ने जब सवाल पूछा तो जगदानंद सिंह ने बिगड़ते हुए कहा कि वो अगर ये सवाल पूछेंगे तो यहां से चले जाएंगे. जगदनांद सिंह ने अपने लेटर को न तो फेक ही बताया और न ही उसपर कोई टिप्पणी की.

जगदानंद सिंह के नाम से जारी पत्र 6 जुलाई 2024 को जारी हुआ था. खत पार्टी कार्यकर्ताओं को लिखा गया था जिसमें प्रशांत किशोर के जन सुराज यात्रा से दूर रहने की सख्त हिदायत दी गयी है. खत में साफ लिखा है कि “अगर पार्टी का कोई भी नेता-कार्यकर्ता जन सुराज यात्रा में सहयोग करता है तो उसके खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाएगी.” जगदानंद सिंह पत्र के सवाल पर जवाब देने से बचते नजर आए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments