HomeBiharमनोज झा का हमला, कहा - पीएम मोदी और धर्मेंद्र प्रधान पेपर...

मनोज झा का हमला, कहा – पीएम मोदी और धर्मेंद्र प्रधान पेपर लीक के दोषी, नीट रद्द करे सरकार

लाइव सिटीज, पटना: नीट पेपर लीक मामले में सियासी पारा गर्माया हुआ है। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान इस मामले में दोषी अगला ये लोग नौटंकी क्यों कर रहे हैं। उनकी चुप्पी आपराधिक है लेख नेट का एग्जाम कैंसल करना पड़ा। मगर नीट परीक्षा में गेस्ट हाउस की आधारहीन स्टोरी बना रहे हैं। कार्यशैली में गंभीरता नहीं है।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि नीट परीक्षा को तुरंत रद्द करके सभी अपराधियों को बेनकाब करना चाहिए। एनटीए नाम की संस्था जो टेस्टिंग के सिवाय सबकुछ कर रही है, उसे उठाकर बाहर फेंकना चाहिए।

मनोज झा ने बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा के आरोपों को आधारहीन बताया। उन्होंने कहा कि सिन्हा के पास बोलने के लिए कुछ बचा नहीं है। केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। बिहार में बीजेपी के लोग चुप हैं। हमने भी कई तस्वीरें जारी कीं, उस पर कोई नहीं बोल रहा है। नीट में बहुत बड़ा घपला हुआ है। आने वाले समय में सारा सच सामने आ जाएगा।

आरजेडी नेता झा ने नीट पेपर लीक के आरोपी अमित आनंद के साथ सम्राट चौधरी तस्वीर वायरल होने पर कहा कि जांच एजेंसी को इसकी तहकीकात देनी चाहिए। सिकंदर यादवेंदु के मुद्दे पर कहा कि उस व्यक्ति को किस जगह पदस्थापन किसने दिया इसकी भी जांच होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि आरजेडी सिर्फ विपक्ष की भूमिका निभा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments