HomeBiharनीट पेपर लीक मामले में मंत्री श्रवण कुमार का तेजस्वी यादव पर...

नीट पेपर लीक मामले में मंत्री श्रवण कुमार का तेजस्वी यादव पर निशाना, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: जेडीयू मंत्री श्रवण कुमार ने नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. मंत्री श्रवण कुमार बिहार शरीफ सर्किट हाउस पहुंचे थे. यहां मीडिया से बात करते हुए उन्होंने नीट पेपर लीक कांड में तेजस्वी यादव के पीएस के नाम की चर्चा पर प्रतिक्रिया दी. कहा कि जो बातें सामने आ रही हैं तो उसमें अगर संदिग्धता दिखती है तब किसी के बारे में बात होती है. जांच तेजी से की जा रही है. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

श्रवण कुमार ने कहा कि जो भी इस मामले में शामिल है वो बचने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू परिवार कई मामलों में अभी तक आरोपित रहा है. अभी जिस तरह के आरोप लग रहे हैं निश्चित रूप से लोगों का संदेह उनके ऊपर जा रहा है. उन्होंने कहा कि जिसको आदत पड़ी हुई है गड़बड़ी करने की और जिसको आदत है कानून हाथ में लेने का उनके खिलाफ पहले भी कार्रवाई हुई है. अभी भी तेजी से कार्रवाई होगी. कोई बचने वाला नहीं है.

बताते चलें कि नीट पेपर लीक मामले को लेकर बिहार की आर्थिक अपराध इकाई की टीम जांच कर रही है. हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पेपर लीक के सामने आने के बाद देश भर में छात्र-छात्राओं की ओर से विरोध प्रदर्शन हो रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments