HomeBiharसीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान, ‘यादव और मुसलमानों का...

सीतामढ़ी सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान, ‘यादव और मुसलमानों का नहीं करेंगे काम…

लाइव सिटीज, सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी से नव निर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि वे पिछले 22 सालों से राजनीति में सक्रिय है इस दौरान उन्होंने यादव और मुसलमानों के लिए सबसे ज्यादा काम किया है लेकिन अब वे यादव और मुसलमान का काम नही करेंगे. कोई अगर इस जाति का है और उनके यहां काम करवाने आता है तो आए जरूर चाय नाश्ता करें और वापस जाए मैं उनका काम नहीं करूंगा.

सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने आगे कहा कि जब यादव और मुसलमान वोट डालते समय तीर के निशान में पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं, तो मै आपके लिए काम करते हुए लालू और लालटेन का चेहरा क्यों न देखूं. मेरे यादव और मुसलमान भाई आइए जरूर आइए, चाय पीजिए, मिठाई खाइए, लेकिन काम की बात नहीं कीजिए, क्योंकि मैं आपका काम नहीं करूंगा. मैं पहली बार ये कह रहा हूं और अब मैं यही करूंगा. जेडीयू सांसद के बयान के बाद एक नया विवाद खड़ा हो गया है

बता दें कि सांसद बनने से पहले देवेश चंद्र ठाकुर बिहार विधान परषिद के सभापति थे. 25 अगस्त 2022 को उन्हें सभापति चुना गया था. 2024 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने सीतामढ़ी से चुनाव लड़ा चुनाव जीतने के बाद अब देवेश चंद्र ठाकुर सभापति पद से इस्तीफा दे चुके हैं. उनके इस्तीफा देने से सभापति की कुर्सी भी खाली हो गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments