HomeBiharचुनावी Exit Polls के बीच तेजस्वी ने बताया जनता का एग्जिट पोल,...

चुनावी Exit Polls के बीच तेजस्वी ने बताया जनता का एग्जिट पोल, कहा – INDIA को 295 से ज्यादा सीटें

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर तमाम न्यूज चैनल्स और एजेंसियों के एग्जिट पोल जहां देश में एनडीए को प्रचंड बहुमत मिलता बता रहे हैं। और एक बार फिर से मोदी सरकार की वापसी का दावा कर रहे हैं। तो वहीं इस बीच बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने जनता का Exit Poll बताया है। जिसमें 295 से ज्यादा सीटें इंडिया गठबंधन को मिलने की बात कही है।

एग्जिट पोल के बीच तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जीत रहा है इंडिया, जीत रही है जनता जनता का ExitPoll-295+

आपको बता दें एक जून को आखिरी और सातवें चरण के मतदान के बाद इंडिया गठबंधन ने अपना सर्वे देशवासियों के सामने रखा। इंडिया ने 295 सीटें जीतने का दावा करते हुए कहा कि सरकार तरह-तरह से एग्जिट पोल कराती है, लेकिन हमारा यह सर्वे जनता की रिपोर्ट पर है।

आगामी रणनीति पर चर्चा के लिए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की अध्यक्षता में उनके आवास पर इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक हुई। ढाई घंटे तक चली बैठक में मतगणना से जुड़ी तैयारियों व रणनीति पर चर्चा हुई। मतगणना केंद्रों पर मुस्तैद रहें खरगे ने कहा कि गठबंधन ने तय किया है कि वह स्थानीय नेताओं-कार्यकर्ताओं को चार जून को मतगणना प्रक्रिया संपन्न होने और जीत का प्रमाणपत्र मिलने तक मतगणना केंद्रों पर मुस्तैद रखेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments