HomeBiharरामकृपाल यादव के काफिले पर फायरिंग, सांसद समर्थक का फोड़ा सिर

रामकृपाल यादव के काफिले पर फायरिंग, सांसद समर्थक का फोड़ा सिर

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी के सांसद और पाटलिपुत्र सीट से उम्मीदवाररामकृपाल यादवके काफिले पर गोली चलाई गई है. बताया जा रहा है कि पाटिलपुत्र लोकसभा क्षेत्र में उनपर फायरिंग हुई है. फायरिंग कौन किया, क्यों किया, इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई. हमले में रामकृपाल यादव के दो समर्थकों का सिर फट गया है. फिलहाल उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं और मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, पाटलिपुत्र से NDA प्रत्याशी रामकृपाल यादव अपने संसदीय क्षेत्र के मसौढ़ी इलाके में गए थे. घटना देर शाम 8 बजे की है. बताया जा रहा है कि रामकृपाल यादव की गाड़ी पर अज्ञात लोगों ने गोली चलाई. इस घटना में वे बाल-बाल बच गए. हमले में बीजेपी के दो समर्थकों का सिर फोड़ कर जख्मी भी कर दिया था. घायलों की पहचान कुणाल कुमार और कुंदन कुमार के रूप में की गई.

रामकृपाल यादव ने कहा कि मैं तिनेरी किसी काम से लोगों से मिलकर वापस पटना की ओर लौट रहा था. उसी वक्त गोपालपुर मठिया के पास कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग की है. यह वहीं राजद के समर्थक हो सकते हैं. हमारे दो समर्थकों का सिर भी फोड़ दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments