HomeBiharलोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी का बिहार दौरा, पटना में करेंगे...

लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी का बिहार दौरा, पटना में करेंगे चुनावी रैली

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में छठे चरण का मतदान जारी है. छठे चरण में 8 लोकसभा सीटों पर 86 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर लगी हुई है. इस बीच पीएम मोदी एक बार फिर तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी प्रचार करने के लिए बिहार दौरे पर आ रहे हैं. यह पीएम मोदी का लोकसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा होने के बाद प्रदेश का नौवां दौरा है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार के दूसरे दौरे पर आ रहे हैं.

राहुल 27 मई को  बिहार में दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. कांग्रेस नेता पटना साहिब और पाटलिपुत्र सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के लिए वोट अपील करेंगे. पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी अंशुल अभिजीत और पाटलिपुत्र से आरजेडी कैंडिडेट मीसा भारती के लिए चुनावी रैली करेंगे. इससे पहले 20 अप्रैल को भागलपुर में राहुल गांधी ने चुनावी सभा को संबोधित किया था. 

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 26 मई को सासाराम में कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार के लिए चुनावी रैली करेंगे. वहीं, पीएम मोदी पिछले डेढ़ महीने में बिहार का 9 बार दौरा कर चुके हैं और पटना में भव्य रोड शो के साथ ही जमुई, नवादा, गया, अररिया, पूर्णिया, हाजीपुर, दरभंगा, मुंगेर, सारण, महाराजगंज, वैशाली और पूर्वी चंपारण में चुनावी रैलियों को संबोधित कर चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments