HomeBiharकेजरीवाल की गिरफ्तारी पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, परिणाम तो भुगतना...

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, परिणाम तो भुगतना पड़ेगा

लाइव सिटीज, पटना: शराब नीति से जुड़े धन शोधन मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर सियासत शुरू हो गई है। केजरीवाल के समर्थक और विरोधी नेताओं के बड़े बड़े बयान सामने आ रहे हैं। राजद नेता लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के बाद भाजपा के फायर ब्रांड लीडर गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि गलती की है तो परिणाम भुगतना पड़ेगा। नरेंद्र मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल पर अन्ना हजारे का नाम खराब करने का आरोप लगाया है।

बीती रात कई घंटों की पूछ ताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। उधर बेगूसराय में केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गिरिराज सिंह ने इसके लिए अरविंद केजरीवाल को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कानून की अवहेलना की। वह एक संवैधानिक पद पर विराजमान है फिर भी कानून नहीं मानते हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें बार-बार नोटिस दिया लेकिन उसका सम्मान करना उन्होंने जरूरी नहीं समझा। ईडी के सवालों का जवाब देने के बदले केजरीवाल हाई कोर्ट चले गए लेकिन वहां भी उन्हें राहत नहीं मिली।

माननीय कोर्ट ने जब उनकी याचिका खारिज कर दी उसके बाद गिरफ्तारी हुई है। अब यहां शंका समाप्त हो गई है कि केजरीवाल इस मामले में दोषी हैं या नही। गिरिराज सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अन्ना हजारे के आंदोलन की उपज हैं। अन्ना के नाम पर ही देश में उनकी छवि विकसित हुई लेकिन अपने कार्यों से उन्होंने अन्ना को भी तार तार कर दिया है। भाजपा नेता ने कहा कि जो गलती करेगा उसे सजा तो भुगतना ही पड़ेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कानून अपना काम कर रहा है। इसमें किसी का कोई दखल नहीं है। केजरीवाल के समर्थक बीजेपी और केंद्र सरकार पर गलत आरोप लगा रहे हैं। केजरीवाल ने जो किया है उसी का नतीजा भुगत रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments