HomeBiharसदन से विपक्ष का वॉकआउट, कार्यवाही छोड़ बाहर निकले विपक्षी विधायक

सदन से विपक्ष का वॉकआउट, कार्यवाही छोड़ बाहर निकले विपक्षी विधायक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानसभा में आज सरकार आधा दर्जन से अधिक विधेयक लाएगी. अपराध नियंत्रण विधेयक और निगम बोर्ड को भंग करने के लिए भी संशोधन विधेयक आज सदन में पेश होगा, वैसे सरकार के नए अपराध नियंत्रण विधेयक पर आज हंगामा होने के आसार हैं. उससे पहले ही विपक्षी सदस्यों की ओर से विधानसभा में स्कूल के समय को लेकर हंगामा किया गया और उसके बाद सभी सदस्य सदन से बाहर निकल गए.

स्कूल के समय को लेकर केके पाठक के आदेश पर विपक्ष ने नाराजगी जताई. विपक्षी सदस्य वेल में पहुंचकर हंगामा करने लगे. दरअसल स्कूल का समय 10 बजे से 4 बजे करने का एक पत्र जारी हुआ था, जिसे शिक्षा विभाग ने फर्जी बता दिया है और पुराने समय पर ही स्कूल आने का निर्देश दिया गया है. इसी को लेकर विपक्ष का हंगामा होता रहा. हंगामे के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने भी कहा कि आप लोग अपने स्थान पर बैठिये, तभी सरकार से जवाब लेंगे.

इसके जवाब में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ 12:30 बजे बैठक है. यदि कार्रवाई नहीं हुई है तो उनसे समीक्षा बैठक के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. असल में शिक्षा विभाग का एक लेटर वायरल हो गया था, जिसमें स्कूल का समय 9:00 बजे से 5:00 बजे के स्थान पर 10:00 बजे से 4:00 बजे करने का निर्देश दिया गया था लेकिन बाद में शिक्षा विभाग के तरफ से एक लेटर जारी किया गया और उसे फर्जी लेटर बताया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments