HomeBiharराजू दानवीर की बहन के शादी में पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव,...

राजू दानवीर की बहन के शादी में पहुंचे पूर्व सांसद पप्पू यादव, दिया आशीर्वाद

लाइव सिटीज, पटना: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव अपनी प्रणाम पूर्णिया यात्रा की व्यस्तताओं के बीच जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर की बहन की शादी में शामिल हुए। वे पूर्णिया से सीधा राजू दानवीर के पैतृक ग्राम गालिमपुर पहुंचें, जहां उनकी बहन को शादी भारतीय रीति रिवाज के साथ सम्पन्न हुई।

इस अवसर पर पप्पू यादव ने वर – वधु को आशीष दिया और उनके मंगल वैवाहिक जीवन की कामना की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम अपनी बहन की शादी में आए हैं और एक भाई के रूप में हमेशा बहन की खुशहाल जिंदगी की कामना करते हैं।

वहीं, उन्होंने राजू दानवीर और उनके परिजनों को अभी इस मंगल वेला में बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इससे पहले राजू दानवीर की बहन की शादी में प्रदेश भर से हजारों की संख्या में जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता समेत पारिवारिक आंगतुक आए थे, जिन्होंने उनकी बहन को आशीर्वाद दिया और उसके सुखमय जीवन के लिए कामना की।

राजू दानवीर की बहन की शादी में पप्पू यादव के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री आर सी पी सिंह, विधान पार्षद राजू यादव, राजद प्रवक्ता शक्ति यादव व सैकड़ों जन प्रतिनिधि मेयर, जिला पार्षद, चेयरमैन और प्रशासनिक विभाग के लोग भी शामिल हुए और आशीर्वाद दिया। इस दौरान युवा साथी सायन कुणाल जैसे अतिविशिष्ट अतिथि भी शामिल हुए, जिनका उन्होंने दिल से आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मेरी बहन की शादी को यादगार बनाने और आशीर्वाद देने आए तमाम महानुभावों का दिल से आभारी हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments