HomeBiharकंटेनर और कार की आमने-सामने की टक्कर, पिता और पुत्री की मौत,...

कंटेनर और कार की आमने-सामने की टक्कर, पिता और पुत्री की मौत, 3 लोग घायल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: औरंगाबाद में सड़क हादसा हुआ है. जिले के बारुण थाना क्षेत्र में कार और कंटेनर की टक्कर में पिता और पुत्री की मौत हो गई. वहीं कार पर सवार अन्य 3 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को आनन-फानन में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जीटी रोड पर शिवशक्ति होटल के पास की है

जिले के बारुण थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 2 जीटी रोड पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है. स्थानीय लोगों के अनुसार शुक्रवार को बनारस की तरफ से वैगन आर कार सवार गया की तरफ जा रहे थे, जो बारुण थाना क्षेत्र के जीटी रोड पर स्थित शिव शक्ति होटल के पास सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई. इस दुर्घटना में कार सवार पिता-पुत्री की मौत हो गई, वहीं कार पर सवार अन्य 3 लोग घायल हो गए.

सभी घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से कराकर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. बाद में परिजन सभी घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज लेकर गए. मृतकों की पहचान गया जिले के खिजरसराय निवासी 55 वर्षीय अनूप प्रसाद और उनकी 25 वर्षीया पुत्री अर्पणा कुमारी के रूप में हुई है. मृतकों के शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम कराया और छानबीन शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments