HomeBiharराहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता' कांग्रेस नेता के बयान...

राहुल गांधी को कोई गंभीरता से नहीं लेता’ कांग्रेस नेता के बयान पर JDU का हमला

लाइव सिटीज, पटना: इंडिया गठबंधन से अलग होने के बाद एक बार फिर से वार और पलटवार शुरू हो गया है. जदयू ने इंडिया गठबंधन से अलग होने का कारण कांग्रेस को बताया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खास संजय झा ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया है. साथ ही जातीय गणना को लेकर राहुल गांधी के बयान को गलत बताया है.

संजय झा ने कहा कि मैं तो इंडिया की बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ गया था. नीतीश कुमार लगातार इंडिया गठबंधन की बैठक में बोलते रहे कि जातीय गणना होना चाहिए. मुंबई में उन्होंने कहा था एजेंडा में डालिए. कांग्रेस के नेता जो बोल रहे हैं, ये लोग चुप रहते थे.

संजय झा ने कहा कि इन लोगों को जातीय गणना क्या समझ में आएगा. कई राज्यों में तो सरकार रही उनकी, कहां करवाया आजतक?. यहां आकर चुटकुला करते हैं, एक बार तो अमेठी गया. ऐसे ‘जोक’ करेंगे तो जनता वायनाड में भी ‘जोक’ कर देगी. उसपर ध्यान देना चाहिए

उन्होंने आगे कहा कि पिछड़ों की राजनीति में नीतीश कुमार का जो योगदान है, वो बिहार की जनता के बीच है. दो बार सभी पार्टी का सपोर्ट लेकर विधानसभा से पास (जातीय गणना) कराएं, तब काम हुआ. 2024 में जनता तय करेगी किसको हटाएंगे किसको जिताएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments