HomeBiharशिंदे गुट ही 'असली' शिवसेना... महाराष्ट्र की राजनीति पर आई तेजस्वी यादव...

शिंदे गुट ही ‘असली’ शिवसेना… महाराष्ट्र की राजनीति पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया

लाइव सिटीज, पटना: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के बीच विवाद पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है. तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महाराष्ट्र में जब भी चुनाव होगा बीजेपी को भारी नुकसान होगा क्योंकि यह सब जानते हैं कि कैसे महाराष्ट्र में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है. तेजस्वी यादव ने कहा कि महाराष्ट्र में विधायकों को डराकर, खरीदकर असम ले जाया गया और खेल किया गया.

तेजस्वी यादव अपने गढ़ राघोपुर पहुंचे थे. उन्होंने पहले विभागीय कार्यक्रम का जायजा लिया और अस्पतालों का निरीक्षण किया. इसके बाद अपने समर्थक के घर एक श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के लिए पहुंचे. यहां तेजस्वी यादव के समर्थक और क्षेत्र की जनता ने नारा भी लगाया कि बिहार का मुख्यमंत्री कैसा हो, तेजस्वी यादव जैसा हो.

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना पार्टी को लेकर उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के बीच राजनीतिक लड़ाई चल रही है. पार्टी के संविधान और दस्तावेज को देखते हुए महाराष्ट्र के स्पीकर राहुल नार्वेकर ने भी एकनाथ शिंदे के पक्ष में फैसला दे दिया है. एकनाथ शिंदे का ही शिवसेना बताया है. राहुल नार्वेकर ने फैसले में कहा है कि एकनाथ शिंदे के पास 55 में से 37 विधायक हैं और उनके 16 एमएलए की सदस्यता भी बरकरार रहेगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments