HomeBiharशिक्षा मंत्री के बयान पर आई तेजप्रताप की पहली प्रतिक्रिया, हर धर्म...

शिक्षा मंत्री के बयान पर आई तेजप्रताप की पहली प्रतिक्रिया, हर धर्म के प्रति सम्मान रखना चाहिए, इंसानियत का धर्म सबसे बड़ा धर्म होता है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बयानों को लेकर सियासी पारा गर्म है. कोई राम मंदिर पर बयान दे रहा है तो कोई बीजेपी को आड़े हाथों ले रहा है. बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के एक बयान पर तेज प्रताप यादव ने प्रतिक्रिया दी है. चंद्रशेखर के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि मंदिर गुलामी का रास्ता है इस पर तेज प्रताप यादव ने कहा कि मेरी समझ यह है कि ऐसे बयान से बचना चाहिए.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि हर धर्म के प्रति सम्मान रखना चाहिए. इंसानियत का धर्म सबसे बड़ा धर्म होता है. तेज प्रताप यादव से जब पूछा गया कि राष्ट्रीय जनता दल के विधायक अजय यादव ने कहा है कि बीजेपी अयोध्या में बम विस्फोट करा सकती है. इस पर उन्होंने कहा कि बीजेपी आरएसएस नाथूराम गोडसे की पार्टी है. कुछ भी कर सकती है.

बीजेपी पर हमला करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब इन लोगों ने महात्मा गांधी को नहीं छोड़ा तो देश को टुकड़े-टुकड़े करने के लिए यह लोग कुछ भी कर सकते हैं. बिहार की जनता, पूरे देश की जनता इन लोगों को देख रही है. इस सवाल पर कि राम मंदिर का मामला 2024 के चुनाव में मुद्दा बनेगा? इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तेज प्रताप ने कहा कि उनके (बीजेपी) पास कोई दूसरा मुद्दा है भी नहीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments