HomeBiharनीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे तेजस्वी यादव, नए साल में...

नीतीश कुमार से मिलने सीएम आवास पहुंचे तेजस्वी यादव, नए साल में हो रही पहली मुलाकात

लाइव सिटीज, पटना: इस वक्त बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार से मिलने 1 अणे मार्ग पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि नए साल नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की पहली मुलाकात है. सूत्रों के अनुसार तेजस्वी यादव अभी सीएम आवास में ही मौजूद हैं और नीतीश कुमार से बातचीत कर रहे हैं.

हालांकि नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव के बीच यह मुलाकात किस सिलसिले में हो रही है इस पर कुछ पुख्ता जानकारी नहीं मिल पा रही है. लेकिन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की मुलाकात कई मायनों में महत्वपूर्ण मानी जा रही है. दरअसल नए साल पर इन दोनों नेताओं की मुलाकात में इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग से लेकर के अन्य मुद्दों पर बातचीत की संभावना है.

बता दें, पिछले कई दिनों से बिहार में लगातार बदल रही सियासत के बीच लाल यादव और उनके परिवार के किसी सदस्य से नीतीश कुमार की मुलाकात नहीं हुई थी. 1 जनवरी नए साल के मौके पर भी इन दोनों नेताओं की मुलाकात नहीं हो पायी थी जबकि इसके पहले आमतौर पर आए दिन नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव के आवास जाते थे या फिर लालू यादव खुद नीतीश कुमार से मिलने एक अन्य मार्ग पहुंच जाते थे .लेकिन कुछ दिनों से दोनों में दूरियां साफ तौर पर दिख रही थी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments