HomeBiharपटना में सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, अस्पताल...

पटना में सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने खुद को ही गोली मार ली. ये घटना हवाई अड्डा थाना क्षेत्र की है. सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन 2009 बैच के हैं. जानकारी के अनुसार, रश्मि रंजन  किराए के मकान में अकेले रहते थे और वे औरंगाबाद के रहने वाले हैं. 

सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन के फ्लैट पर पहुंचे हवाई अड्डा थानाध्यक्ष विनोद पीटर ने बताया कि बुधवार की सुबह घायल इलाजरत दरोगा रश्मि रंजन हमेशा की तरह खुद अपनी सर्विस रिवाल्वर की सफाई अपने कमरे में कर रहे थे और सर्विस पिस्टल से खुद अपने सिर में उन्होंने गोली मार ली. उस वक्त घायल दरोगा रश्मि रंजन की पत्नी किचन में चाय बना रही थी. 

इसी दरम्यान अचानक गोली चलने की आवाज सुन कर पत्नी कमरे में पहुंची. जहां देखा की घायल रश्मि रंजन के सिर से खून निकल रहा है. जिसकी जानकारी पत्नी ने परिजनों सहित स्थानीय थाना में दी. जिसके बाद घायल दरोगा को निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घायल दरोगा रश्मि रंजन की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार, रश्मि रंजन वर्तमान में पटना जिले में पदस्थापित हैं. परिजनों का कहना है कि वे 10-15 दिनों से काफी परेशान थे. तनाव की वजह परिजनों द्वारा बताई जा रही है कि इनके गांव में किसी केस में इनका नाम है. जिसको लेकर वे काफी परेशान थे. इसी के चलते उन्होंने खुद को गोली मार ली.  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments