HomeBiharइंडिया' गठबंधन की वर्चुअल मीटिंग पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया, कही...

इंडिया’ गठबंधन की वर्चुअल मीटिंग पर आई तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव को देखते हुए लगातार इंडिया गठबंधन के नेताओं की बैठक हो रही है. अंतिम और चौथी बैठक दिल्ली में हुई थी. ऐसी खबर थी कि आज इंडिया गठबंधन के कुछ नेता वर्चुअल मीटिंग करेंगे. इस पर तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी सब लोगों से बात हुई है. सब लोगों से बात होने के बाद तारीख तय होगी. बात होनी है कि कुछ मीटिंग आदि हो. मीटिंग कब होगी कैसे होगी यह भी क्लियर नहीं है.

ईडी की ओर से हो रही कार्रवाई पर रिएक्शन देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि यह तो पहली बार है नहीं. ना पहली बार है और ना ही अंतिम बार है. जब तक चुनाव चलता रहेगा तब तक ये होता रहेगा. हम तो पहले ही कह चुके हैं. जो भी जांच एजेंसियां हैं सब लोग दबाव में काम कर रहे हैं. बार-बार सफाई देना और कमेंट करना ठीक नहीं है. सारा काम छोड़कर पॉलिटिकल काम करना है.

इस सवाल पर कि ऐसा लग रहा है कि इसी महीने सीएए लागू हो जाएगा. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि जब तक हाउस में बिल पेश नहीं किया जाता है तो क्या कहा जा सकता है. कई बार होता है कि गुब्बारे की तरह किसी चीज को छोड़ दिया जाता है. उसी पर बयानबाजी होती है और होता कुछ नहीं है. इस पर तो आप लोगों (मीडिया) को पता ही है कि हमारी पार्टी का क्या स्टैंड रहा है. चुनाव आएगा तो इस तरह के मुद्दे हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद आते रहेंगे.

आप उपमुख्यमंत्री हैं, 22 तारीख को अयोध्या में राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बुलावा आया है? इस पर तेजस्वी यादव ने कहा, “हमारे घर में मंदिर है. हम लोगों ने तो हाल ही में तिरुपति जाकर मुंडन कराया है. बालाजी को दान किया है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments