HomeBiharगिरिराज सिंह का बड़ा खुलासा, ...तो इसलिए लालू भी चाहते हैं कि...

गिरिराज सिंह का बड़ा खुलासा, …तो इसलिए लालू भी चाहते हैं कि CM नीतीश बन जाएं संयोजक?

लाइव सिटीज, पटना: सियासी गलियारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर चर्चा है कि उन्हें इंडिया गठबंधन में संयोजक बनाया जा सकता है. सूत्रों की मानें तो इंडिया गठबंधन के बड़े नेताओं की ऑनलाइन मीटिंग होने वाली है. इसमें नीतीश कुमार के नाम की घोषणा संयोजक के लिए हो सकती है. इससे पहले ही नीतीश कुमार को लेकर लगातार बीजेपी के नेता हमलावर हैं. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव का नाम लेते हुए सीएम पर हमला बोला है.

गिरिराज सिंह ने मीडिया से बातचीत में यह बयान दिया कि यह सब लालू यादव का मकड़जाल है. मकड़जाल में नीतीश कुमार को फंसा कर रखना चाहते हैं. इनका पहला प्रयोग है कि किसी तरह से नीतीश कुमार को संयोजक बना दें ताकि हमारे गठबंधन में रहें और बेटे (तेजस्वी यादव) को मुख्यमंत्री बना दें.

नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार को कोई संयोजक क्यों बनाएगा? कौन सा तीर मार के आए हैं? विधानसभा में कौन सा रामायण करके आए हैं? आज कल एक महीने से किसी मंच पर बोल नहीं रहे हैं. तो क्या बिना बोले गठबंधन में रहेंगे? कोई बनाएगा नहीं. ये लालू यादव का मकड़जाल है. लालू यादव तब तक तैयारी करेंगे कि कैसे उनकी (नीतीश कुमार) पार्टी को तोड़ दें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments