HomeBiharतेजप्रताप याद पर भड़के विजय सिन्हा, कहा- राम राज्य आएगा तो खजाना...

तेजप्रताप याद पर भड़के विजय सिन्हा, कहा- राम राज्य आएगा तो खजाना लूटने वाले फिर अंदर होंगे

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव के बयान पर लालू यादव पर हमला बोला है। राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा और दीपोत्सव के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा था कि राम राज्य तब आएगा जब दिल्ली में I.N.D.I.A का झंडा लहराएगा। इसके जवाब में भाजपा नेता नेता ने कहा है कि बिहार में भी राम राज्य आएगा और खजाना लूटने वाले बाहर नहीं अंदर होंगे। उन्होंने कहा है कि बिहार को लूटने वाले देश का खजाना लटने का सपना देख रहे हैं जो कभी पूरा नहीं होगा

अयोध्या में भव्य राम मंदिरा का निर्माण अंतिम चरण में है और 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी इसे देशव्यापी समारोह बनाने का अभियान चलाया जा रहा है। जब रामलला अपने नए मंदिर में स्थापित होंगे उसी दिन देश भर में रामदीप जलाकर दीपावली मनाई जाएगी।

तेजप्रताप ने इस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश में जब इंडिया गठबंधन का ध्वजा लहराएगा उसी दिन राम जी घर आएंगे। लालू के लाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। अयोध्या के मंच से नरेंद्र मोदी ने 22 जनवरी को रामदीप जलाकर दिवाली मनाने की अपील की थी।

इस पर पलटवार करते हए विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि वंशवादी भ्रष्टाचारी लोग दीपावली तब मनाएंगे जब उन्हें बिहार का खजाना लूटने के बाद देश का खजाना लूटने का अवसर मिलेगा। लेकिन वे शायद यह भूल गए कि अयोध्या से भगवान राम मां जानकी की धरती सीतामढ़ी आने वाले हैं। अब बिहार में भी रामराज्य आएगा और ये लोग अब बाहर नहीं अंदर रहेंगे। जो सपना देख रहे हैं वह कभी पूरा नहीं होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments