HomeBiharनववर्ष पर आमलोगों से मिले CM नीतीश: न्यू ईयर की दी बधाई,...

नववर्ष पर आमलोगों से मिले CM नीतीश: न्यू ईयर की दी बधाई, JDU नेताओं का भी हुआ जुटान, मुलाकात कर दी शुभकामनाएं

लाइव सिटीज, पटना: नये साल के मौके पर मुख्यमंत्री आवास पर गजब की हलचल देखने को मिली। सीएम आवास 1 अणे मार्ग में बड़ी संख्या में लोगों का जुटान हुआ। इस दौरान जेडीयू के नेताओं और कार्यकर्ता भी इकट्ठा हुआ और सभी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी।

नववर्ष पर आम लोगों का अभिवादन स्वीकार करने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने जेडीयू नेताओं के साथ भी मुलाकात की। जेडीयू नेताओं ने भी नये साल के मौके पर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी। इस दौरान सीएम आवास की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी। जांच पड़ताल के बाद ही लोगों को सीएम आवास में एंट्री दी जा रही थी।

सीएम नीतीश से मुलाकात के दौरान लोगों का मोबाइल बाहर ही रखवा दिया जा रहा था। मुख्यमंत्री से मिलने और उन्हें बधाई देने पहुंच रहे पार्टी के नेताओं का कहना था कि ”बिहार में मजबूती से सरकार चल रही है। हम लोग तो जहां मुख्यमंत्री जाएंगे, उन्हीं के साथ रहेंगे।

गौरतलब है कि नये साल के पहले दिन सीएम नीतीश आज अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा भी गये, जहां उन्होंने अपनी माता स्व. परमेश्वरी देवी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा, हरनौत स्थित कविराज रामलखन सिंह स्मृति वाटिका जाकर स्व. परमेश्वरी देवी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments