HomeBiharललन सिंह के इस्तीफे के बाद जदयू में जश्न, पटना में कार्यकर्ताओं...

ललन सिंह के इस्तीफे के बाद जदयू में जश्न, पटना में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर खुशी का इजहार किया

लाइव सिटीज, पटना: दिल्ली में जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में ललन सिंह ने राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. ललन सिंह का इस्तीफा के बाद से ही जदयू कार्यालय पटना में चहल-पहल बढ़ गई है. कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. पटना स्थित जेडीयू दफ्तर में कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़कर अपनी खुशी का इजहार किया है. ललन सिंह के अध्यक्ष पद को छोड़ने से कार्यकर्ता खासे उत्साहित हैं और नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री के रूप में देखने की बात भी कह रहे हैं.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से ललन सिंह के इस्तीफा को लेकर लगातार चर्चा हो रही थी और आखिरकार आज उन्हें इस्तीफा देना पड़ा है. ललन सिंह के इस्तीफा का बड़ा कारण लालू प्रसाद से उनकी नजदीकियां रही है. जदयू को तोड़ने की कोशिश का भी आरोप उन पर लगा. कभी यही आरोप आरसीपी सिंह पर लगा था और उन्हें पार्टी से किनारा कर दिया गया. उन्होंने पार्टी भी छोड़ दी.

दिल्ली में जदयू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक से पहले कल राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक में एजेंडा तय किया गया था. हालांकि पार्टी के शीर्ष नेता लगातार कह रहे थे की नार्मल बैठक है. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पटना में कहा था कि साल में एक बार बैठक होती है, लेकिन दिल्ली में बैठक बुलाने के बाद से ही यह कयास लगाया जा रहा था कि ललन सिंह से इस्तीफा ले लिया जाएगा और आखिरकार ललन सिंह ने आज इस्तीफा दे दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments