HomeBiharतेजस्वी यादव फिर जा रहे विदेश, कोर्ट से मांगी ऑस्ट्रेलिया यात्रा की...

तेजस्वी यादव फिर जा रहे विदेश, कोर्ट से मांगी ऑस्ट्रेलिया यात्रा की इजाजत, 22 दिसंबर को सुनवाई

लाइव सिटीज, पटना: लैंड फॉर जॉब घोटाले में आरोपी बनाए गए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने दिल्ली की अदालत से ऑस्ट्रेलिया जाने की अनुमति मांगी है। वे एक बार फिर विदेश दौरे पर जाने वाले हैं। राउज एवेन्यू कोर्ट में सीबीआई की सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर बुधवार को सुनवाई हुई। इस दौरान तेजस्वी की ओर से कोर्ट में अर्जी दाखिल की गई, जिसमें उन्होंने विदेश यात्रा की अनुमति देने की मांग की है। कोर्ट 22 दिसंबर को इस मामले पर सुनवाई करेगा। बता दें कि तेजस्वी का 6 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया जाने का कार्यक्रम है।

दिल्ली की सीबीआई स्पेशल राउज एवेन्यू कोर्ट में बुधवार को रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले पर सुनवाई हुई। इस केस में तेजस्वी के अलावा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व सीएम राबड़ी देवी, सांसद मीसा भारती समेत कुल 17 आरोपी हैं। हालांकि, लालू-तेजस्वी समेत अन्य आरोपी कोर्ट में सशरीर उपस्थित नहीं हुए। उनकी ओर से वकील ने कोर्ट में उनका पक्ष रखा।

तेजस्वी यादव के वकील ने कोर्ट में बुधवार को एक नई अर्जी डाली। उन्होंने अदालत से तेजस्वी का पासपोर्ट रिलीज करने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगले महीने तेजस्वी यादव ऑस्ट्रेलिया जाना चाहते हैं, इसकी अनुमति दी जाए। कोर्ट इस अर्जी पर शुक्रवार को सुनवाई करेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments