HomeBiharनीतीश कुमार को कुछ हुआ भी है या सिर्फ राजनीतिक साजिश?' मांझी...

नीतीश कुमार को कुछ हुआ भी है या सिर्फ राजनीतिक साजिश?’ मांझी ने की CM का हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग

लाइव सिटीज, पटना: पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्रीनीतीश कुमार की तबीयत ठीक नहींहै. जिस वजह से उनके कार्यक्रम लगातार रद्द हो रहे हैं. बताया जा रहा है कि सीएम को वायरल फीवर हुआ है. वहीं अब उनके स्वास्थ्य को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है. हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने सीएम के साथ किसी सियासी साजिश की आशंका जताते हुए हेल्थ बुलेटिन जारी करने की मांग कर दी है.

जीतनराम मांझी ने अपने ‘एक्स’ हैंडल पर पोस्ट शेयर कर सीएम की सेहत पर चिंता जताई है. साथ ही सवालिया लहजे में पूछा है कि वाकई मुख्यमंत्री बीमार हैं या फिर उनके साथ कोई राजनीतिक षडयंत्र चल रहा है. उन्होंने कहा कि उनकी वास्तविक स्थिति क्या है, ये जानने के लिए हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए.

जीतनराम मांझी ने ‘एक्स’ पर लिखा, “पिछले 10 दिनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत खराब है. उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए, जिससे पता चले कि उनकी स्थिति कैसी है?”

दरअसल, पिछले कुछ समय से बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के स्वास्थ्य और मानसिक हालत को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं और इसे मुद्दा बनाने की कोशिश में जुटे हैं. सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, सुशील कुमार मोदी, गिरिराज सिंह, अश्विनी कुमार चौबे, चिराग पासवान और जीतनराम मांझी समेत बड़े नेता दावा करते हैं कि सीएम की तबीयत ठीक नहीं है. इसलिए उनको इलाज की जरूरत है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments