HomeBiharमधेपुरा डीएम की गाड़ी ने 5 लोगों को कुचला, 4 की मौत...

मधेपुरा डीएम की गाड़ी ने 5 लोगों को कुचला, 4 की मौत की खबर, एक गंभीर

लाइव सिटीज, माधुबनी::बिहार के मधुबनी में मंगलवार (21 नवंबर) की सुबह मधेपुरा डीएम की गाड़ी फुलपरास में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत की खबर है जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. मृतक और घायलों को लेकर अभी आधिकारिक बयान आना बाकी है. घायल को इलाज के लिए रेफर किया गया है. घटना सुबह के करीब सात से आठ बजे के आसपास की है.

मरने वाले चार लोगों में दो स्थानीय और दो एनएचएआई के कर्मी बताए जा रहे हैं. इनमें से एक महिला है और एक बच्चा है. एक अन्य जो घायल हुआ है उसे बेहतर इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि मधेपुरा डीएम की गाड़ी दरभंगा से मधेपुरा की ओर जा रही थी.

घटना से आक्रोशित हुए लोग एनएच-57 को जाम करने के बाद हंगामा करने लगे. लोगों ने डीएम की गाड़ी को घेर लिया. गाड़ी में तोड़फोड़ करने लगे. फुलपरास थाना के पास फोरलेन पर यह दुर्घटना हुई है. घटना के बाद मधेपुरा के जिलाधिकारी की गाड़ी घटनास्थल पर ही खड़ी है. हादसे के बाद मधुबनी डीएम की गाड़ी रेलिंग से टकरा गई. बता दें कि मधेपुरा के वर्तमान डीएम विजय प्रकाश मीणा हैं.

बताया जाता है कि सुबह में एनएचएआई के कर्मी सड़क पर सफेद पट्टी पेंट कर रहे थे. अचानक एक महिला और एक बच्चा सड़क पर आ गए. उन्हें बचाने के लिए डीएम की गाड़ी के ड्राइवर ने पूरी कोशिश की लेकिन पांच लोग वाहन की चपेट में आ गए. डीएम की गाड़ी में मधेपुरा के डीएम थे या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments