HomeBiharबेगूसराय की घटना पर भड़के गिरिराज, नीतीश से हिंदुओं को लेकर पूछे...

बेगूसराय की घटना पर भड़के गिरिराज, नीतीश से हिंदुओं को लेकर पूछे ये सवाल

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बेगूसराय जिले के बलिया में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों के बीच पथराव की घटना हुई. विसर्जन जुलूस पर एक पक्ष की ओर से पत्थरबाजी के बाद दूसरे पक्ष ने भी जमकर बवाल काटा. पुलिस ने उपद्रवियों पर लाठीचार्ज किया. पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया. बलिया थाना अंतर्गत मछली बाजार ऊपर टोला कर्पूरी चौक के पास हुई इस घटना के विरोध में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा.

गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार नहीं चाहते हैं कि बेगूसराय में हिंदू देवी देवता का मंदिर हो और ना ही बेगूसराय के हिंदू पूजा पाठ कर सकें. गजवा ए हिंद सिर्फ बेगूसराय को बार-बार टारगेट क्यों करता है, यह हमें पता नहीं चलता है. कभी लव जिहाद की घटना होती है, कभी मंदिर तोड़ दिए जा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुपचाप सब कुछ देख रहे हैं. इससे स्पष्ट है कि तुष्टीकरण की नीति अपनाकर वह यह सब करके खेल देखने का काम कर रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को आगाह करते हुए कहा कि बिहार की जनता सब कुछ देख रही है और समय आने पर जवाब देगी. उन्होंने नीतीश कुमार पर बेगूसराय में राजनीतिक साजिश के तहत हिंदुओं के पर्व त्योहार में पत्थर चलाये जाने का आरोप लगाया. कहा कि, इस दौरान प्रशासन मूक दर्शक बना रहता है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज देर शाम दिल्ली से पटना पहुंचे थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments