HomeBiharलालू यादव और राबड़ी देवी ने बैद्यनाथ धाम और वासुकी धाम में...

लालू यादव और राबड़ी देवी ने बैद्यनाथ धाम और वासुकी धाम में पूजा अर्चना की, चुनावी राजनीति पर काफी कुछ कहा…

लाइव सिटीज, पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव वर्तमान में झारखंड के देवघर में बाबा  बैद्यनाथ की पूजा अर्चना करना पहुंचे हैं जहां आज पहले सुबह लालू ने अपनी पत्नी राबड़ी देवी के साथ मंदिर जाकर मत्था टेक उसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू यादव ने कहा कि राजधानी दिल्ली में आगामी 13 सितंबर को कोआर्डिनेशन कमेटी की बैठक होगी। इस कोऑर्डिनेशन कमेटी में आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी। इसमें शीट शेयरिंग को लेकर भी बातचीत की जाएगी। 14 सदस्यीय  कमेटी की यह काफी अहम बैठक होगी।

आईएनडीआईए का दूल्हा कौन होगा, इस सवाल पर राजस्व सुप्रीमो ने कहा कि 28 दलों को मिलाकर यह संगठन बना है, इसी में से कोई एक दूल्हा होगा।लालू यादव ने कहा कि – अभी और भी देवी देवताओं का दर्शन बाकी है सब का दर्शन करेंगे उसके बाद युद्ध के मैदान में लड़ेंगे।

लालू यादव ने कहा कि इंडिया जो संगठन बनाया है हमने 28 पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर उसके काम को अब शुरू कर दिया जाएगा। अब उम्मीदवार बनाने का काम चयन करने का काम शुरू किया जाएगा। जो कमेटी बनी है उसकी बैठक दिल्ली में है। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव समेत और भी जो भी नेता हैं वो जा रहे हैं वहां 12 13 और 14 सितंबर को बैठक होगी। उसके बाद बिहार के अलग – अलग इलाके में भ्रमण करेंगे यात्रा निकालेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments