HomeBiharदरभंगा के कमला नदी में नाव पलटने से 5 लोगों की डूबने...

दरभंगा के कमला नदी में नाव पलटने से 5 लोगों की डूबने से हुई मौत, CM नीतीश कुमार ने शोक संवेदना व्यक्त की

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जिला के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र अंतर्गत कमला नदी में नाव डूबने की घटना में बुधवार को पांच लोगों की मौत हो गई. इस घटना में तीन व्यक्तियों को सही सलामत रिकवर कर लिया गया है. घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने पांच शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. वहीं, इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि अविलंब उपलब्ध कराने का जिला प्रशासन को निर्देश दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान प्रखंड में बुधवार की शाम कमला नदी में एक नाव के पलट जाने से पांच लोगों की मौत हो गई. कुशेश्वरस्थान के प्रखंड विकास पदाधिकारी किशोर कुमार ने बताया कि गढ़पुरा गांव के कुछ लोग कमला नदी में अपने निजी नाव से झाझरा बाजार से खरीदारी कर अपने गांव गढ़पुरा वापस जा रहे थे. इस दौरान तेज आंधी के कारण शाहपुर चौर को समीप नाव असंतुलित होकर पलट गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में नाव पर सवार दो महिला और तीन बच्चियां पानी में डूब गई, जिससे उनकी मौत हो गई. शेष यात्री तैरकर नदी से बाहर निकल आए.

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कमला नदी में नाव पलटने से दो महिला और तीन बच्चियों के डूबने से हुई मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है. मुख्यमंत्री ने हादसे में मृत के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि अविलंब उपलब्ध कराने का जिला प्रशासन को निर्देश दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments