HomeBihar5 सितंबर को पटना बंद का ऑटो संघ ने किया ऐलान, लगातार...

5 सितंबर को पटना बंद का ऑटो संघ ने किया ऐलान, लगातार तीसरे दिन हड़ताल से यात्री हलकान

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में ऑटो चालकों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर 5 सितंबर को पटना बंद का ऐलान किया है. पटना जंक्शन स्थित टाटा पार्क ऑटो स्टैंड को हटाने के विरोध में शुक्रवार से पटना के ऑटो चालक हड़ताल पर हैं. वहीं ऑटो चालकों की हड़ताल रविवार यानी आज भी जारी है, जिसके कारण यात्रियों को पटना सिटी और पटना जंक्शन के बीच आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि हड़ताल के कारण पिछले तीन दिनों से पूर्वी पटना के सभी इलाकों में ऑटो परिचालन ठप है. इससे लोगों को पटना जंक्शन से पटना सिटी, राजेंद्र नगर, गुलजारबाग, कंकड़बाग, नाला रोड, हनुमान नगर, बाजार समिति, अगमकुआं जैसे इलाकों में आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है.

आपको बता दें कि ऑटो रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष पप्पू यादव के मुताबिक, ”सरकार और प्रशासन की ओर से ऑटो चालकों को परेशान किया जा रहा है. स्टैंड हटने से उनकी आजीविका पर असर पड़ा है. वे ऑटो कहां चलाएंगे और पार्किंग में कहां खड़ा करेंगे, इसकी कोई व्यवस्था नहीं की गई है. उन्होंने इसे प्रशासन की मनमानी करार दिया है, जिससे हजारों लोगों की रोजी-रोटी छिन गई है.”

इसके साथ ही आगे पप्पू यादव ने कहा कि, ”हम ऑटो स्टैंड को पूर्ववत करने की मांग करते हैं, इसीलिए शुक्रवार से हमारी हड़ताल चल रही है और सोमवार को भी इसी मांग को लेकर प्रदर्शन होगा और अगर सरकार और प्रशासन ने हमारी मांगों को नहीं माना तो ये ऐसे ही चलेगा. वहीं, अगर स्टैंड की उचित व्यवस्था नहीं की गई तो मंगलवार को पटना बंद रहेगा. इस दौरान किसी भी तरह के वाहनों की आवाजाही नहीं होगी. हमारी मांगों को आम लोगों का भी समर्थन मिल रहा है.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments