HomeBiharमुख्यमंत्री के बिना सीट बेल्ट लगाए घूमने पर भाजपा ने साधा निशाना,...

मुख्यमंत्री के बिना सीट बेल्ट लगाए घूमने पर भाजपा ने साधा निशाना, फाइन भरने की मांग

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में कुछ दिनों से ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर कदम उठाए जा रहे हैं. हर चौक चौराहों पर कैमरों की नजर है. एक तरह से अभियान चल रहा है. अगर आपने ट्रैफिक नियम तोड़े तो सीधे फोन पर चालान पहुंच जाएगा.

इन सबके बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शायद अंजान हैं, तभी तो बिना सीट बेल्ट के ही पटना की सड़कों पर घूम रहे हैं. गंगा के बढ़ते जलस्तर को देखते हुए मुख्यमंत्री ने अधिकारियों के साथ पटना के कई घाटों का निरीक्षण किया और निर्देश भी दिये. इस दौरान मुख्यमंत्री गाड़ी पर घूमते नजर आए. लेकिन, जब गाड़ी में घूम रहे थे तो सीट बेल्ट लगाना भूल गए. इसको लेकर भाजपा ने निशाना साधा है

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जब बाबा बागेश्वर धाम पटना आए थे और सीट बेल्ट नहीं लगाया था तो उन पर फाइन कर दिया गया था. अब मुख्यमंत्री ही बिना सीट बेल्ट लगाए घूम रहे हैं. आखिर कैमरा की नजर क्यों नहीं पड़ रही है. क्यों नहीं फाइन किया जा रहा है.

भाजपा प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री को भी यातायात के नियमों का पालन करना चाहिए. इससे अच्छा संदेश जाता है. पटना में इन दिनों 2000 से अधिक कैमरा यातायात नियम को तोड़ने वालों के खिलाफ फाइन कर रहा है. बाबा बागेश्वर पटना आए थे तो उस समय सीट बेल्ट नहीं लगने पर फाइन किया गया था. उन्होंने तंज कसा कि ऐसा तो नहीं कि कैमरा जिसको चाहता है उसको फाइन करता है, जिसको नहीं चाहता है उसको फाइन नहीं लगाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments