HomeBiharशाहनवाज हुसैन ने बोला नीतीश सरकार पर हमला, कहा -RJD ने जिससे...

शाहनवाज हुसैन ने बोला नीतीश सरकार पर हमला, कहा -RJD ने जिससे मार खायी…उसके साथ खा रहे हैं सत्ता की मलाई

लाइव सिटीज, पटना : भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान हुए लाठीचार्ज और पार्टी नेता विजय सिंह की मौत के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। इस पूरे मामले पर बीजेपी सदन के अंदर और बाहर लगातार नीतीश सरकार को घेर रही है। बिहार के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोला है।

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बिहार पुलिस ने ज्यादती की है। बैरिकेडिंग से दो किमी पहले ही पुलिस लाठीचार्ज और आंसू गैस का इस्तेमाल करने लगी। आखिरकार ये किसके इशारे पर हुआ। इस मामले को लेकर हमलोग चैन से बैठने वाले नहीं हैं।शाहनवाज हुसैन से जब ये पूछा गया कि आरजेडी का कहना है कि 2021 में इसी विधानसभा में उनके साथ भी यही दुर्व्यवहार हुआ था। तब शाहनवाज ने बीच टोकते हुए कहा कि आखिर उस वक्त मुख्यमंत्री कौन थे और 2023 में मुख्यमंत्री कौन हैं? आरजेडी जिनसे मार खायी, उन्हीं के साथ सत्ता की मलाई भी खा रही है।

शाहनवाज हुसैन ने स्पष्ट कहा कि बीजेपी शिक्षकों के समर्थन में प्रदर्शन कर रही थी। हमने शिक्षकों को नहीं बुलाया था। इसके साथ ही शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हम जेडीयू के साथ होते हैं तो संत हो जाते हैं लेकिन जेडीयू से अलग होते ही गुंडे दिखने लगते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments