HomeBiharबिहार के राज्यपाल धड़ाम से गिरे, अधिकारियों में मचा हड़कंप, CM नीतीश...

बिहार के राज्यपाल धड़ाम से गिरे, अधिकारियों में मचा हड़कंप, CM नीतीश भी पहुंचे

लाइव सिटीज पटना: बिहार के राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर आज एक कार्यक्रम के दौरान पैर फिसलने से नीचे गिर पड़े. जिसके बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. सीएम नीतीश कुमार भी तुरंत राज्यपाल के पास पहुंचे. दरअसल राज्यपाल गांधी मैदान स्थित श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित मुंगेरीलाल की पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इसी दौरान वह अचानक से सीढियों से फिसल गए. इसके बाद आनन फानन में वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें ऊपर उठाया.

दरअसल बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर पूर्व मंत्री मुंगेरीलाल की पुण्यतिथि के मौके पर आयोगित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. सीएम नीतीश कुमार को भी इस कार्यक्रम में शामिल होना था. इसी दौरान राज्यपाल अपनी गाड़ी से उतर हॉल में जाने के लिए दरवाजे की तरफ बढ़े ही थे कि तभी बिछाए गए कारपेट पर उनका पैर फिसल गया और दरवाजे के बाहर ही वह नीचे गिर गए.

जिसके बाद राज्यपाल की सुरक्षा में लगे अधिकारी हरकत में आए और उन्हें वापस उठाया. हालांकि इस दौरान राज्यपाल को अधिक चोट नहीं आई है. इस दौरान पटना डीएम और एसएसपी भी वहां पर मौजूद थे. वहीं जानकारी मिलते ही सीएम भी राज्यपाल के पास पहुंचे. जिसके बाद दोनों कार्यक्रम में शामिल हुए.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments