HomeBiharबेटे के साथ अमित शाह से मिलने पहुंचे जीतनराम मांझी, NDA में...

बेटे के साथ अमित शाह से मिलने पहुंचे जीतनराम मांझी, NDA में हो सकते हैं शामिल

लाइव सिटीज पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे हैं. दिल्ली में अमित शाह के आवास पर दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हो रही है. बिहार के पूर्व मंत्री व मांझी के बेटे संतोष मांझी भी जीतनराम मांझी के साथ पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि अमित शाह से मिलने के बाद जीतन राम मांझी और उनके बेटे संतोष सुमन एनडीए में शामिल हो सकते हैं.

दरअसल बिहार में महागठबंधन सरकार से समर्थन वापसी के बाद जीतन राम मांझी दिल्ली के दौरे पर हैं. महागठबंधन से अलग होने के बाद जीतन राम मांझी और उनके बेटे संतोष सुमन दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. वो दो दिनों से दिल्ली में ही हैं. मांझी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का वक्त मांगा था. इसी कड़ी में दोनों नेताओं की मुलाकात हो रही है. ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अमित शाह से मुलाकात के बाद मांझी एनडीए में शामिल होने का ऐलान कर सकते हैं. ऐसे में अमित शाह के साथ जीतनराम मांझी और संतोष सुमन की इस मुलाकात पर अब सबकी नजर है.

बता दें कि पिछले दिनों हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था. इससे पहले मांझी के बेटे और संतोष मांझी ने नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर धोखा देने का आरोप लगाया था. साथ ही कहा था कि हमारे लिए सभी विकल्प खुले हुए हैं. सभी संभावनाओं पर विचार करके फैसला लिया जाएगा. वहीं मांझी आज अपने बेटे संतोष सुमन के साथ गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर रहे हैं. इस मुलाकात में एनडीए में शामिल होने को लेकर फाइनल बातचीत हो सकती है. इसके अलावा लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान सीटों के बंटवारे का मुद्दा भी अहम होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments