HomeBiharपटना में खुदाई के दौरान अपार्टमेंट की दीवार गिरी, रोड धंसा: लोगों...

पटना में खुदाई के दौरान अपार्टमेंट की दीवार गिरी, रोड धंसा: लोगों ने सड़क पर गुजारी रात

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना की वीआइपी कॉलोनी में सम्मिलित नागेश्वर कालोनी के वासुदेव विहार अपार्टमेंट के 28 फ्लैट खतरे में आ गए हैं। सोमवार की रात यहां स्थिति बहुत खराब हो गई, जब बाउंड्री और संपर्क पथ धंस गया।

चार मंजिल वाले अपार्टमेंट में रहने वाले लोग घबराए हुए थे। खोदाई स्थल के आसपास की मिट्टी जैसे-जैसे गिरती जा रही थी, लोगों की धड़कनें तेज हो रही थीं। अपार्टमेंट के बाहर अफरा-तफरी थी। फ्लैट में रहने वाले बच्चे और महिलाओं में भय था। लोगों ने सड़क पर अपनी रात गुजारी।

वासुदेव विहार अपार्टमेंट सोसाइटी के अध्यक्ष डा. मिथिलेश कुमार ने बताया कि करीब एक महीने से बगल में ही बहुमंजिला इमारत के लिए बेसमेंट बनाने को लेकर खोदाई की जा रही थी। खोदाई के पूर्व निर्माण कराने वाली एजेंसी के साथ बैठक हुई थी। तब यह प्रस्ताव रखा गया था कि अपार्टमेंट की बाउंड्री से पांच फीट छोड़कर खोदाई करें, ताकि बाउंड्री या अपार्टमेंट को किसी प्रकार का नुकसान न हो।

हालांकि, खोदाई बाउंड्री से सटाकर की जाने लगी। इससे मिट्टी धंसने लगी। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस प्रशासन को देते हुए सहायता की गुहार लगाई। हालांकि देर रात तक अपार्टमेंट में रहने वालों की सहायता के लिए कोई नहीं पहुंचा था। कोतवाली और बुद्धा कालोनी थाने के थानाध्यक्ष और दर्जन भर पुलिसकर्मी जरूर पहुंची और देर रात निर्माण कार्य को रोक दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments