HomeBiharतेजस्वी के खास विधायक को थाने के इंस्पेक्टर ने इतना परेशान कर...

तेजस्वी के खास विधायक को थाने के इंस्पेक्टर ने इतना परेशान कर दिया है कि….यहां जाना पड़ गया

लाइव सिटीज, वैशाली: बिहार के वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर समाहरणालय पहुंचे राजद विधायक डॉ मुकेश रौशन ने वैशाली एसपी रवि रंजन से मुलाकात की और सदर थाना अध्यक्ष असमित कुमार के खिलाफ ज्ञापन सौंपा. विधायक ने अविलंब थानाध्यक्ष पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि, 24 घंटे में अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वे समाहरणालय परिसर में ही धरना प्रदर्शन करेंगे.

महुआ से राजद के विधायक और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नजदीकी विधायकों में से एक डॉ मुकेश रौशन ने सदर थानाध्यक्ष अस्मित कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. विधायक ने थानाध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए 24 घंटे के अंदर कार्रवाई की मांग की है. कार्रवाई नहीं होने की स्थिति में विधायक ने धरना पर भी बैठने की बात कही है.

महुआ के राजद विधायक ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि हाजीपुर सदर थाना प्रभारी असमित कुमार है, उनका जो रवैया है. उसके बारे में मैंने एसपी साहब को अवगत कराया है. विधायक ने आगे थानाध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका भूमाफिया, बालू माफिया के साथ साथ साठगांठ है और वो अवैध वसूली कर रहे हैं. उन्होंने अवैध वसूली कर खूब संपत्ति का अर्जन किया है. मैंने मुख्यमंत्री से भी पत्राचार के माध्यम से मांग किया है.

विधायक ने तत्काल प्रभाव से उनको निलंबित करते हुए निगरानी से जांच कर उसकी संपत्ति को जब्त किया जाए. एसपी साहब से मिले हैं. उन्होंने कहा है कि जांच कर करवाकर कार्रवाई करेंगे. अगर कार्रवाई नहीं होता है तो मैं धरना पर बैठूंगा, थाना प्रभारी के खिलाफ.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments