HomeBiharपूर्व BJP विधायक जवाहर प्रसाद समेत दो लोग गिरफ्तार, अबतक 63 आरोपी...

पूर्व BJP विधायक जवाहर प्रसाद समेत दो लोग गिरफ्तार, अबतक 63 आरोपी अरेस्ट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सासाराम में बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को नगर थाने की पुलिस ने बीती रात घर से उठा लिया है. इसको लेकर लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई है. पुलिस सूत्रों की मानें तो सासाराम में रामनवमी के बाद भड़की हिंसा के मामले में पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को नगर थाने की पुलिस ने उनके आवास से गिरफ्तार किया है.

जवाहर प्रसाद ने सासाराम हिंसा मामले को लेकर जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए थे. पार्टी के कद्दावर नेता राजेंद्र सिंह सहित कई कार्यकर्ता उनके आवास पर पहुंच गए हैं और आगे की रणनीति पर विचार किया जा रहा है. वहीं, सासाराम नगर थाने को पूरी तरह से छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

वहीं, पूरे मामले पर रोहतास के एसपी ने बयान जारी कर बताया कि सासाराम नगर थाना कांड संख्या 275/ 23 शहर में हुए सांप्रदायिक उपद्रव से संबंधित है. अब तक कुल 63 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. साथ ही दो अभियुक्तों के द्वारा पुलिस दबिश के कारण न्यायालय में समर्पण किया गया था. 

उन्होंने बताया कि न्यायालय के द्वारा प्राप्त नॉन बेलेबल वारंट का तमिला कराते हुए इस कांड के दो आरोपी मोहम्मद शाहनवाज आलम उर्फ लखानी पिता स्वर्गीय असीम नंदयी जो मदार दरवाजा एवं जवाहर प्रसाद पूर्व विधायक पिता स्वर्गीय भुट्टी महतो लश्करीरीगंज के रहने वाले हैं. दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments