HomeBiharनीतीश कुमार ने अतीक अहमद की हुई ह/त्या पर साफ कहा -...

नीतीश कुमार ने अतीक अहमद की हुई ह/त्या पर साफ कहा – ऐसे कैसे गोली मार देंगे ? कोर्ट फांसी दे…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में हुई हत्या को लेकर सोमवार को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा.बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीएम योगी को नसीहत दी और कहा कि यूपी सरकार को “राज्य में कानून व्यवस्था के बारे में सोचना चाहिए। पुलिस को उनकी सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए था.अदालत न्याय प्रदान करने के लिए है, अपराधियों को मारना कभी भी किसी समस्या का समाधान नहीं है.

सीएम नीतीश ने कहा कि कोई जेल से कहीं जाता है, कोर्ट या कहीं भी तो उसकी सुरक्षा में कर्मी तैनात रहते हैं. लॉ एंड ऑर्डर को लेकर यूपी सरकार को सोचना चाहिए. अपराधियों का सफाया क्या उसको मार कर करेंगे, ये कोई तरीका है. इसका मतलब है कि जो जेल जाएगा उसको मार दीजिएगा. ऐसा कोई नियम है क्या.

आगे उन्होंने कहा कि किसी को फांसी या साल भर की सजा देने का फैसला कोर्ट का होता है. लेकिन क्या कोई बीमार हो गया है और अस्पताल ले जाने के नाम पर ऐसी घटना होगीा. हर चीज के लिए देश में संविधान बना हुआ है.

दरअसल शनिवार को जब अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ को जेल से अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में मीडिया से बातचीत के दौरान दोनों पर हमला हुआ था. अतीक की कनपट्टी पर पिस्तौल सटाकर शूट कर दिया गया. एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार करने के बाद हत्यारों ने सरेंडर कर दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments