HomeBiharमधुबनी: जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, मुखिया के मां और भाई सहित...

मधुबनी: जमीन विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, मुखिया के मां और भाई सहित तीन की मौत

लाइव सिटीज, मधुबनी: बिहार के मधुबनी में ट्रिपल मर्डर का मामला सामने आया है. जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई है, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. दो पक्षों में गोलीबारी में मुखिया के परिजन सहित तीन लोगों को गोली लगी है. मुखिया के भाई व मां की मौत हो गई है, वहीं दूसरे पक्ष से भी एक की मौत हो गई है.

ट्रिपल मर्डर से इलाके में हड़कंप मची हुई है. घटना जिले के खुटौना प्रखंड के लौकहा थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत सहोरवा गांव की बताई जा रही है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच अंधाधुंध फायरिंग हुई. माधोपुर पंचायत के मुखिया अरविंद गुडमैता के भाई और मां की मौत हो गई है. दूसरे पक्ष से भी एक की मौत हो गई है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है.

घटना की सूचना मिलते ही फुलपरास डीएसपी प्रभात कुमार शर्मा घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. उन्होंने बताया जमीनी विवाद में फायरिंग की गई है, जिसमें तीन व्यक्ति को गोली लगी है. इलाज के दौरान तीनों की मौत की बात सामने आ रही है. पुलिस हर मामले की जांच कर रही है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments