HomeBiharगुजराती समाज पर टिप्पणी को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव...

गुजराती समाज पर टिप्पणी को लेकर बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर धमतरी में शिकायत दर्ज

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राहुल गांधी के विवादित टिप्पणी करने के कारण उनकी सदस्यता चली गई है. उन्हें गुजरात कोर्ट ने दो साल की सजा भी सुनाई है और अब बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी निशाना बनाया गया है. उनके गुजराती समाज को लेकर किए गए टिप्पणी के कारण उनको लेकर पुलिस को ज्ञापन सौंपा गया है. साथ ही उनपर कार्रवाई की मांग की गई है. एक तरफ जहां कल सीबीआई ने उनसे घंटों पूछताछ की तो अब दूसरे तरफ उनकी मुसीबतें अब और भी बढ़ सकती है.  

दरअसल तेजस्वी यादव के खिलाफ छत्तीसगढ़ में एक शिकायत दर्ज करवाई गई है. बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने गुजराती समाज को लेकर विवादित टिप्पणी की थी. जिसके विरोध में अब धमतरी एसपी के नाम कोतवाली थाना प्रभारी प्रणाली वैद्य को ज्ञापन सौंपा गया है. जिसमें उनपर कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है. उनके इस बयान से गुजराती समाज भड़क उठा है. 

जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में लगातार सीबीआई के छापे से तेजस्वी परेशान होते दिख रहे हैं और केंद्र सरकार पर हमला बोल रहे हैं. इन सब चीजों के लिए वो केंद्र सरकार को ही दोषी ठहरा रहे हैं. लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला भी कर रहे हैं और इसी क्रम में उन्होंने कहा था कि हमारे देश में दो ठग हैं. आज हमारे देश की हालात पर ध्यान दिया जाए तो सिर्फ गुजराती ही ठग हो सकते हैं और इसलिए जांच एजेंसियों को उनसे डील करते वक्त जरा सावधान रहना चाहिए कहीं वो भी इसका शिकार ना हो जाए. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments