HomeBiharबिहार को पीछे नहीं जाने देंगे, उपेंद्र कुशवाहा बोले- पहले ठीक कर...

बिहार को पीछे नहीं जाने देंगे, उपेंद्र कुशवाहा बोले- पहले ठीक कर रहे थे, अब घुटने पर हैं नीतीश कुमार…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: राष्ट्रीय लोक जनता दल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपने ‘विरासत बचाओ नमन यात्रा’ के दौरान शुक्रवार को नवादा पहुंचे. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि बिहार भर के लोगों ने 2005 में संघर्ष करके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस विरासत को आगे बढ़ाने का दायित्व सौंपा था.

आगे उन्होंने कहा कि साल 2005 से पहले बिहार को बदनाम और बर्बाद करने वाली ताकत राज्य में सक्रिय थी. उन्हीं का विरोध करके नीतीश कुमार सत्ता में आए और फिर वापस उन्हीं से मेलजोल बढ़ा रहे हैं. सीएम नीतीश ने एक-एक कार्यकर्ताओं के खून पसीने से सींचे हुए पार्टी जेडीयू को आज बिहार में भ्रष्टाचार की जननी आरजेडी के हाथों गिरवी रख दिया है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जनता की ताकत बड़ी होती है. किसी व्यक्ति या पार्टी की ताकत नहीं होती है. नीतीश कुमार ने खुद ही आरजेडी को हर चीज सौंपने की घोषणा कर दी है.

उन्होंने कहा कि समाजवादी विचारधारा से लैस जननायक कर्पूरी ठाकुर की जो विरासत थी, उस विरासत को बचाने के लिए ही 90 के दशक में लालू प्रसाद बिहार के मुख्यमंत्री बने थे लेकिन लालू प्रसाद ने अपनी ताकत का इस्तेमाल आम जनों के लिए नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए किया, जिसकी दुर्गति वो आज भुगत रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments